Home » Entertainment

Entertainment

तीन शर्तो पे ऐ दिल है मुश्किल की रिलीस

2016-10-22 07:51:29 admin

downloadपाकिस्‍तानी कलाकार को लेकर पिछले कई दिनों से विवादों में घिरी फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज का रास्‍ता साफ हो गया है। इस फिल्‍म को लेकर जारी विवाद अब खत्‍म हो गया है और 28 अक्‍टूबर को ही इस फिल्‍म को रिलीज किया जाएगा। एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे, निर्माता निर्देशक करण जौहर और मुकेश भट्ट ने शनिवार सुबह महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सीएम से मुलाकात की। सीएम फडणवीस से मुलाकात के बाद इस फिल्‍म की रिलीज को लेकर जारी विवाद खत्‍म हो गया।

बताया जा रहा है कि राज ठाकरे तीन शर्तों पर इस फिल्‍म की रिलीज के लिए मान गए। मनसे ने ‘ए दिल है मुश्किल’ की रिलीज के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को वापस ले लिया है। इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी हैं। दरअसल एमएनएस ने धमकी दे रखी थी कि वह पाकिस्तानी कलाकार के कारण अगले सप्ताह रिलीज हो रही रही इस फिल्म को सिनेमाघरों में प्रसारित नहीं होने देगी।  ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की निर्विघ्न रिलीज का मार्ग शुक्रवार को प्रशस्त हो गया क्योंकि उसके निदेशक करन जौहर ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट के साथ जाकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से भेंट की और उन्‍हें आश्वासन दिया कि उरी हमले के बाद देश में जनभावना को दखते हुए फिल्मकार पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे।

जौहर और भट्ट आज सुबह यहां फड़णवीस से उनके निवास ‘वर्षा’ पर मिले। इस भेंट के दौरान महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे भी थे जिनकी पार्टी इस फिल्म की रिलीज का विरोध कर रही है क्योंकि इसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान हैं। निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर, सज्जाद नाडियावाला और फॉक्स स्टार स्टूडिया के विजय सिंह भी इस मौके पर मौजूद थे।

आरोप, प्रत्यारोप, शिकायतें एवं समाचार कृपया इस ईमेल samacharyug@gmail.com पर भेजें। यदि आप अपना SYC-Logo-300x1301नाम गोपनीय रखना चाहते हैं तो कृपया स्पष्ट उल्लेख करें। आप हमें 8989210490 पर whatsapp भी कर सकते हैं। अपनी प्रतिक्रियाएं कृपया नीचे दर्ज करें।

Posted in: EntertainmentTagged in: aswarya rai bhachanIndiankaran joharwardownload Read more... 0 comments

सरबजीत की कहानी सुनानी जरूरी थी : ऐश्वर्या राय बच्चन

2016-04-17 10:37:50 admin

मुंबई: भारतीय नागरिक सरबजीत सिंह की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'सरबजीत' में दलबीर कौर सिंह की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा है कि सरबजीत की कहानी बयां करनी जरूरी थी। ऐश्वर्या ने कहा, "जब उमंग कुमार (निर्देशक) मेरे पास यह विषय लेकर आए, मैंने तुरंत हां कह दिया। हम ऐसी कहानी कहने से पीछे कैसे हट सकते हैं?"

सरबजीत के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ऐश्वर्या ने संवाददाताओं से कहा, "हम सभी अपनी जिंदगी में व्यस्त रहते हैं और यह देखने के लिए एक मिनट भी नहीं निकालते कि एक घटना किसी परिवार की स्थिति को कैसे पूरी तरह बदल देती है।"

ऐश्वर्या सरबजीत की बहन दलबीर की भूमिका में हैं 
फिल्म में ऐश्वर्या सरबजीत की बहन दलबीर की भूमिका में हैं, जिन्होंने अपने भाई को मुक्त कराने के लिए अपनी पूरी जिंदगी कुर्बान कर दी। अभिनेत्री ने कहा, "इतिहास को छिपाया नहीं जा सकता। दलबीर 23 साल तक लड़ीं, भाई-बहन का ऐसा प्यार सराहनीय है। यह कहानी सुनानी जरूरी थी। इसे मेरे पास लाने के लिए शुक्रिया।"

ऐश्वर्या ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह पहली बार दलबीर से मिलीं। फिल्म में ऋचा चड्ढा और दर्शन कुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 20 मई को रिलीज होगी।

 

आरोप, प्रत्यारोप, शिकायतें एवं समाचार कृपया इस  ईमेल samacharyug@gmail.com पर भेजें। यदि आप अपना SYC-Logo-300x1301नाम गोपनीय रखना चाहते हैं तो कृपया स्पष्ट उल्लेख करें। आप हमें 8989210490 पर whatsapp भी कर सकते हैं। अपनी प्रतिक्रियाएं कृपया नीचे दर्ज करें।

Posted in: EntertainmentNational Newssarbjit Read more... 0 comments

आर्म्स एक्ट मामले में सलमान खान पर फैसला टला, अगली सुनवाई 3 मार्च को

2015-02-25 08:15:04 admin

जोधपुर / मुंबई: अभिनेता सलमान खान के खिलाफ आर्म्स एक्ट मामले में जोधपुर अदालत का फैसला लंबित रखा गया है और फैसले से पहले 2006 की एक पुरानी अर्जी पर 3 मार्च को गौर किया जाएगा।

15 अक्टूबर, 1998 को सलमान खान के खिलाफ जोधपुर के वन विभाग ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया salman khanथा, जिसकी आखिरी सुनवाई 5 फरवरी को पूरी हो चुकी है।

सलमान पर आरोप है कि उन्होंने जिस बंदूक से हिरणों का शिकार किया था, उसका लाइसेंस खत्म हो चुका था। सलमान खान आज जोधपुर नहीं पहुंचे और उनके वकील ने फैसला टालने और पेशी से राहत की अर्जी दायर की थी।

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे सुपर स्टार हैं, जिन पर इस साल इंडस्ट्री का करोड़ों का बिज़नेस टिका है। इस साल दीवाली और ईद के मौके पर सलमान की बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जो बंपर बिज़नेस कर सकती हैं। ऐसे में पूरे फिल्म इंडस्ट्री की निगाह आज आने वाले फैसले पर टिकी होंगी।

आज की तारीख में सलमान बॉलीवुड के ऐसे सुपर स्टार हैं, जिनके हर घंटे, हर तारीख पर निर्माता-निर्देशकों का करोड़ों का दांव लगा है। सूत्रों की मानें तो सलमान की फिल्मों की डेट डायरी साल 2017 तक बुक है। सलमान इन दिनों फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। इसके अलावा वह सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रत्न धन पायो' की शूटिंग भी कर रहे हैं, जो इस साल दीवाली पर रिलीज हो सकती है।

इन दोनों फिल्मों का बजट करीब 200 करोड़ आंका जा रहा है और त्योहारों पर रिलीज़ का मतलब 100 करोड़ से कहीं ऊपर तक का बिज़नेस होता है। इन दोनों फिल्मों के बाद सलमान शुरू करेंगे करन जौहर की फिल्म शुद्धी। इसके अलावा कई फिल्मों के सीक्वेल भी पाइपलाइन में हैं, जैसे यशराज फिल्म्स की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वेल, बोनी कपूर की फिल्म 'नो एंट्री' का सीक्वेल, 'बॉडीगार्ड' का सीक्वेल और फिल्म 'दबंग' का पार्ट-3।

ट्रेड पंडितों की मानें तो सलमान इकलौते सुपर स्टार हैं, जिनका स्टारडम हिट और फ्लॉप से परे है और कई बार तो विवादों के कारण उनकी फिल्मों की कमाई के आंकड़ों में उछाल देखा गया है।

Posted in: EntertainmentNational NewsTagged in: bajrangi bhaijanbodygardBollywoodDabbangDiwalijodhpurNo entrysalman khansurajsalman khan Read more... 0 comments

सनी लियोन बोली, एक पहेली लीला के लिए बॉबी का शुक्रगुजार हूं

2015-02-14 12:09:00 admin

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री सनी लियोन की आगामी फिल्‍म 'एक पहेली लीला' को यू-ट्यूब पर लगभग 75 लाख से ज्‍यादा हिट्स मिल चुके हैं. सनी लियोन ने कहा है कि वह इस भूमिका के लिए बॉबी की शुक्रगुजार हैं. सनी ने एक बयान में कहा कि बॉबी की शुरुआत से ही यह प्रतिक्रिया थी कि मैं सनी को लीला बनाना चाहता हूं. इसलिए मुझे खुशी है कि इस भूमिका के लिए उन्होंने मुझे लिया. यह आजीवन याद रहने वाली भूमिका है. फिल्‍म में सनी तीन किरदारों में हैं. आपको बता दें कि इस ट्रेलर को 5 फरवरी को रिलीज किया था और मात्र आठ से नौ दिन में ही यह ट्रेलर दर्शकों के बीच हिट हो गया. वहीं सनी जानती है कि फिल्‍म में दर्शक कैसी कहानी देखना पसंद करते हैं इसीलिए कुछ ऐसी ही कहानी में उन्‍होंने इसबार काम किया है. 

खबरें आ रही है कि फिल्‍म पुर्नजन्‍म की कहानी पर आधारित है. इससे पहले सनी ने फिल्‍म 'रागिनी एमएमएस 2' से दर्शकों को हैरान कर चुकी हैं. ट्रेलर में सनी कई अलग अवतारों में नजर आयेंगी. इस फिल्‍म में दर्शक सलमान-ऐश्‍वर्या के गाने 'डोल बाजे…' का भी लुत्‍फ उठा पायेंगे. सनी ने इस गाने में जमकर डांस किया है. 

सनी इस गाने में ऐश्‍वर्या का डांस देखकर घबरा गई थी. सनी ने ऐश्‍वर्या की तारीफ करते हुए कहा था कि ऐश्‍वर्या बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री हैं. उन्‍होंने इस गाने में इतना जबरदस्‍त डांस किया है कि मैं घबरा गई थी कि मैं ये डांस कर पाउंगी या नहीं.'  फिल्‍म का निर्देशन बॉबी खान ने किया है. 

फिल्‍म में सनी ने राजस्‍थानी में कई डायलॉग बोले हैं. दर्शक उनको एक ही फिल्‍म में कर्इ रोल को पर्दे पर साकार करते नजर आयेंगे. फ़ि‍ल्म में सनी के अलावा जय भानुशाली, रजनीश दुग्गल और राहुल देख भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे. 'लीला नाम है म्‍हारा लीला' जैसं संवाद फिल्‍म में डाले गये हैं. 

Posted in: Entertainmentsunney Read more... 0 comments

संजय दत्त ने तोड़े अवकाश के नियम, जाने अब क्या मिलेगी सजा!

2015-02-13 10:48:35 admin

मुंबई। पुणे की यरवदा जेल में बंद संजय दत्त की परेशानियां और बढ़ गई हैं। क्योंकि जेल अधिकारियों ने अपनी जांच में पाया कि संजय दत्त ने अपने आखिरी फरलो(अवकाश) से दो दिन ज्यादा बाहर रहकर नियमों का उल्लंघन किया है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जेल) मीरन वोरवांकर ने राज्य के गृह विभाग को सौंपी रिपोर्ट में यह भी कहा कि संजय दत्त द्वारा स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए 14 दिनों की छुट्टी बढ़ाने के लिए आवेदन करने के बाद मुंबई पुलिस और जेल अधिकारियों के बीच समन्वय की कमी थी।

बोरवांकर ने कहा, ‘मैंने तीन दिन पहले गृह विभाग को जांच रिपोर्ट सौंप दी. दत्त नियमों का उल्लंघन कर दो दिन ज्यादा बाहर रहे. नियमों का उल्लंघन करने वाले किसी भी व्यक्ति को कार्रवाई का सामना करना होगा।’

नाम न बताने की शर्त पर एक अधिकारी ने कहा कि जेल की नियमावली के आधार पर दत्त के अवकाश के बाकी दिनों में 10 दिनों की कमी किए जाने की संभावना है। पुलिस ने कहा कि बाहर एक दिन ज्यादा रहने पर किसी दोषी की भविष्य की छुट्टियों में पांच दिनों की कटौती कर दी जाती है।

संजय दत्त गैरकानूनी आग्नेयास्त्र रखने के लिए पांच साल की जेल की सजा काट रहे हैं। यह हथियार 1993 में मुंबई में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों के दौरान इस्तेमाल करने के लिए रखे गए हथियारों के जखीरे का हिस्सा था।

55 वर्षीय अभिनेता को पिछले साल दिसम्बर में पुणे की यरवदा जेल से 14 दिनों के अवकाश पर रिहा किया गया था और उन्हें 8 जनवरी को जेल लौटना था। लेकिन लौटने में दो दिन की देरी कर दी।

Posted in: EntertainmentSanjay-dutts-request-rejected-11 Read more... 0 comments

रिव्यू : 'रॉय' में रणबीर कपूर के नाम पर दर्शकों से धोखा

2015-02-13 10:44:14 admin

मुंबई: एक समीक्षक की तरह फिल्म 'रॉय' की समीक्षा से पहले एक संवाददाता की तरह सिनेमाहॉल का कुछ आंखों-देखा हाल बयान कर दूं। सुबह 9 बजे के शो में समीक्षा करने के उद्देश्य से गया 'रॉय' देखने, करीब 60 फीसदी कुर्सियां भरी हुई थीं। नज़ारा देखकर मेरे मुंह से निकला, "ग्रेट… वाओ", क्योंकि किसी फिल्म के लिए यह बड़ी ओपनिंग मानी जाती है, लेकिन थोड़ी ही देर बाद दर्शक बगलें झांकने लगे। सिनेमाहॉल में अजीब-अजीब आवाज़ें आने लगीं, जो दरअसल गालियां थीं। इंटरवल के बाद काफी दर्शक सिनेमाहॉल से निकल गए फिल्म छोड़कर। जो बचे थे, उनमें भी फिल्म देखने वाले कम और मोबाइल पर चैटिंग करने वाले और गेम खेलने वाले ज़्यादा थे। कुछ लोग जाते हुए कहते गए कि इससे अच्छा हम बाहर टाइम पास कर लेते। फिल्म में सक्सेस पार्टी का एक सीन है, जिसे देखकर एक दर्शक ने कहा, हमारे पैसों पर पार्टी कर रहे हो और हमें पका दिया। फिल्म खत्म होने के बाद एन्ड टाइटल में लिखा था, 'डायरेक्टेड बाय विक्रमजीत सिंह', तभी बाहर जाते-जाते मेरे ठीक पीछे से आवाज़ आई, "कौन है यह… पकड़कर लाओ…"



अब बारी आती है 'रॉय' की समीक्षा की। विक्रमजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, रणबीर कपूर और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिनमें अर्जुन और जैकलीन फिल्म निर्देशक का रोल कर रहे हैं। रणबीर कपूर की भूमिका क्या है, मैं अब भी यही समझने की कोशिश कर रहा हूं। शायद अर्जुन रामपाल की फिल्म की कहानी का एक चोर।



फिल्म को क्या कहें…? एक दिलफेंक आशिक की प्रेम कहानी, जो 22 लड़कियों के साथ टाइमपास रोमांस कर चूका है और 23वीं से असल प्यार हो जाता है। मगर इससे क्यों, इसकी कोई वजह नहीं बताई गई है। ऐसे कई सवाल उमड़ेंगे, कहानी को लेकर आपके दिमाग में भी।



कुल मिलकर एक कन्फ्यूज्ड कहानी है, जिसे समझना मुश्किल है। लंबे-लंबे बोर करने वाले बिना मतलब के सीन। क्या, कब और क्यों हो रहा है, आम दर्शकों की समझ से बाहर है। फिल्म की बहुत ही धीमी रफ्तार और मनोरंजन तो फिल्म में है ही नहीं।



आमतौर पर हम सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स के दर्शक की बात करते हैं, मगर 'रॉय' किस दर्शक के लिए है…? अगर फिल्म की कहानी कहने के स्टाइल को देखें तो यह मल्टीप्लेक्स की फिल्म है, मगर मैं भी मल्टीप्लेक्स में फिल्म देख रहा था, जहां युवा दर्शक फिल्म को बीच में ही छोड़कर वापस जा रहे थे।



फिल्म में मुझे सिर्फ दो गाने ठीक-ठाक लगे, कलाकारों की परफॉरमेंस अच्छी लगी और दृश्य सुन्दर लगे और इसी वजह से मेरी तरफ से फिल्म की रेटिंग है – 1 स्टार…

Posted in: Entertainmentroy-poster_337x240_61423821741 Read more... 0 comments

सलमान के बिना बिग बॉस सड़ियल था: फराह

2015-02-04 06:22:29 admin

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक फराह खान ने सलमान खान के बाद बिग 351072-salman-khan-gives-farah-khan-a-hug-in-bigg-boss-8.jpgबॉस को होस्ट किया। सलमान के बिना फिनाले कितना मुश्किल रहा और बिग बॉस खत्म हो चुका और अब क्या करने वाली हैं। इन सभी विषयों को लेकर फराह खान के साथ नीलम कोठारी की बातचीत:

गौतम के नाम पर आपका सट्टा बिल्कुल ठीक रहा। उन्हें विजेता के रूप में देखना कैसा लगा?
गुल्लू बहुत ही अच्छा और होशियार है। वह जानता है कि किसके कब और कैसी बात करनी है। वह हमेशा अपने से बड़ों की इज्जत करता था, इसलिए मैंने उसे हमेशा पसंद किया है।

सलमान के बाद बिग बॉस की मेजबानी करने का आपका अनुभव कैसा रहा?
मैं बता नहीं सकती कि मैं जिस दिन पहली बार बिग बॉस के मंच पर खड़ी थी, मैं कैसा महसूस कर रही थी। मैं बिग बॉस के उन दर्शकों में से हूं, जो बिग बॉस का एक भी शो मिस नहीं करते। इस लिहाज से मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात थी। लेकिन हां, मुझे इसकी मेजबानी करने से ज्यादा इसे एक दर्शक की तरह देखना ज्यादा पसंद है।

सलमान के बिना फिनाले करना कितना मुश्किल रहा?
पूछो मत। मैंने सलमान को फिनाले में आने के लिए खुद मैसेज किया और उनसे आने के लिए बोला। मैंने उनसे कहा कि सलमान आपके बिना नहीं हो पाएगा, लेकिन वह फिल्मफेयर में बिजी थे। उनका कार्यक्रम इतना व्यस्त है कि वह अपनी मर्जी से एक पल सांस भी नहीं ले सकते। सलमान ने मुझे भरोसा दिलाया कि मैं कर सकती हूं और उन्होंने मेरी हिम्मत भी बढ़ाई।

जब से आपने बिग बॉस की कमान संभाली है, तब से लोग बिग बॉस को बोरिंग मानने लगे हैं, ऐसा क्यों?
अब इसमें मैं क्या कह सकती हूं। हां, मैं भी यह मानती हूं कि बिग बॉस सलमान के नाम से चलता है, लेकिन अब मैं तो फराह हूं न, सलमान नहीं। मुझे भी अजीब लगता था जब घर के सदस्यों के लिए फोन आता था और कहा जाता था कि फराह के जरिए घर के सदस्यों से बात कर सकते हैं। सलमान ने मुझे शो में आने से पहले कई टिप्स दिए थे और समझाया था कि मुझे क्या करना है। उन्होंने ही मुझे बताया था कि यदि घर में कोई गलती करे तो बिना डरे तुम उसकी बैंड बजा सकती हो और मैंने वही किया।

शाहरुख से लेकर दीपिका तक सभी आपको गुस्सैल बोलते हैं। ऐसे में आप घर वालों के रवैये पर खुद को कैसे कंट्रोंल करती हैं?
मुझे नहीं लगता कि मैं खुद पर जरा भी कंट्रोल करती हूं। मैंने अभी अली का जम कर बैंड बजाया है और उसने मुझसे उस बात की बहुत माफी भी मांगी है। मेरे सामने जब कोई गलत बात करता है तो वह शाहरुख हो या बिग बॉस का कोई भी सदस्य, सब मेरे गुस्से का शिकार बनते हैं। मैं हर उस आदती के खिलाफ हूं जो अनुशासन में नहीं रहता।

बिग बॉस खत्म हो चुका है। अब आप आगे क्या करने वाली हैं?
अभी तो मुझे पता नहीं है कि मैं अब हर रात को 9 बजे क्या करने वाली हूं। लेकिन हां काम की बात की जाए तो अभी मैं कुछ टीवी शो करूंगी। इनके लिए मैं बहुत ही उत्साहित हूं। इसके साथ भी मैं और शिरीष अपने बच्चों को फॉरेन ट्रिप पर लेकर जाने वाले हैं, क्योंकि पिछले दो सालों से मैं काम के सिलसिले में उन्हें कहीं नहीं ले जा पाई।

वर्किंग मम्मी होकर आप कैसे अपने काम और बच्चों को मैनेज करती हैं?
मैं वर्किंग मॉम होकर बेहद खुश हूं, क्योंकि जब भी मैं घर पर होती हूं तो शिरीष और बच्चे मुझसे परेशान हो जाते हैं, क्योंकि मैं उन्हें अनुशासन में रहने के लिए कहती हूं। मैं वह सभी काम करती हूं जो एक मां करती है। मैं चाहे हमेशा रात को कितनी भी देर में सोऊं। सुबह 6 बजे अपने बच्चों के साथ उठ जाती हूं। उनकी जितनी भी क्लासेज होती हैं पूरे दिन, उन सभी के बारे में मुझे सब पता होता है। काम करना मुझे पसंद हैं और मैं घर में खाली नहीं बैठ सकती, इसलिए जब भी मैं काम पर होती हूं तो मैं और मेरा पूरा परिवार खुश रहता है।

सर्जरी के बाद आपने अपना वजन काफी कम कर लिया था, लेकिन अब फिर आप ओवर वेट दिख रही हैं? 
क्या मैं कभी मेरा वजन कम हुआ था। मुझे नही पता। पता नहीं तुम मीडिया वाले किस नजर से हम लोगों को देखते हो। तभी तो जो नहीं होता वह भी मीडिया वालों को दिख जाता है। मैंने कभी अपना वजन कम नहीं किया, क्योंकि मेरे पास समय नहीं होता। मैं अपनी फिल्मों के समय सुबह के 6 बजे से लेकर राज के 12 या 1 बजे तक काम करती हूं। हां अब सोनू सूद ने मुझे अपना फिटनेस ट्रेनर योगेश को दे दिया है जिसने मुझे दुबला करने की कसम खाई है। अब उसकी कसम पूरी होती है कि नहीं यह तो भगवान जाने।

हैप्पी न्यू ईयर की सफलता के बाद आपकी जिंदगी में क्या कुछ बदलाव हुए हैं?
हां हैप्पी न्यू ईयर ने मेरी जिदंगी में ऐसा बदलाव किया है जिससे मैं बहुत खुश हूं और इससे ही मेरा कुछ किलो वजन बढ़ गया है। अब लोग मुझे शो में बुलाने लगे हैं और अब मेरी गिनती फ्लॉप निर्देशकों में भी नहीं होती। हैप्पी न्यू ईयर की सफलता के बाद मैंने अपने अंदर एक अजीब सा आत्मविश्वास महसूस किया है।

Posted in: EntertainmentTagged in: Big BossBollywoodfarah Khanhappy new yearsalman khanShirish KunderSRKworking Mother351072-salman-khan-gives-farah-khan-a-hug-in-bigg-boss-8.jpg Read more... 0 comments

'MSG' के कारन सेंसर बोर्ड के 9 और सदस्यों ने दिया इस्तीफा

2015-01-17 05:40:32 admin

सेंसर बोर्ड की डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फिल्म 'मैसेंजर ऑफ गॉड' पर रोक को ग्रीन ट्रिब्यूनल द्वारा हटाने से सेंसर बोर्ड में तूफान मच गया। सेंसर बोर्ड अध्यक्ष लीला सैमसन के अपने पद से इस्तीफा देने के बाद बोर्ड सदस्य इरा भास्कर ने भी अपना इस्तीफा सौंप दिया था। अब बोर्ड के 8 और सदस्यों ने भी इस्तीफा सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को भेजा है और अपने काम में दखल को पद छोड़ने का कारण बताया है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक बोर्ड के अन्य सदस्य सरकार पर उनके काम दखल देने का आरोप लगाने वाली लीला सैम्सन के समर्थन में हैं। वहीं सरकार ने लीला पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि अगर उनके पास दखलंदाजी का कोई प्रमाण है तो पेश करें। पद छोड़ने वाले सदस्यों में इरा भास्कर, राजीव मसंद, पंकज शर्मा, लोरा प्रभु, ममंग दाय, टीजी थायगराजन, शुभ्रा गुप्ता, शेखरबाबू कंचरेला और शाजी करूण हैं।

 

गौरतलब है कि एमएसजी विवादित फिल्म है और उसको लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। पंजाब और हरियाणा के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। पंजाब के भठिंडा जिले में इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं, जगह-जगह फ्लैग मार्च किए जा रहे हैं।download

Posted in: EntertainmentNational NewsTagged in: babababa ram rahimmsgramdownload Read more... 0 comments

सिद्धार्थ शुक्ला पर लगा जुर्माना,शराब पीकर चला राहे थे कार

2015-01-02 08:48:40 kartikeyaa

siddharth-shuklaटेलीविजन कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला को नए साल की पूर्व संध्या पर शराब पीकर गाड़ी चलाने के कारण यातायात पुलिस ने 2,000 रुपये का जुर्माना किया। चर्चित धारावाहिक 'बालिका वधू' में शिवराज अनूप शेखर का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ का यातायात पुलिस कर्मियों ने लाइसेंस भी जब्त कर लिया।

जुहू पुलिस स्टेशन के एक अधिकरी ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला को शराब पीकर कार चलाते पाया गया। उनका लाइसेंस उसी वक्त जब्त कर लिया गया। उन पर 2,000 रुपये का जुर्माना भी किया। बताया जाता है कि वह नए साल की पूर्व संध्या पर अपने दोस्तों के साथ जुहू में पार्टी कर रहे थे 

Posted in: EntertainmentTagged in: ActorBalika VadhujuhulicenseNew YearpartyPoliceserialsiddharth shuklatelevisionsiddharth-shukla Read more... 0 comments

‘PK’ विवादों के दलदल में और फसी , प्रदर्शन कारियो ने गुजरात के थिएटरों में तोड़-फोड़ मचाई

2014-12-30 05:34:01 admin

आमिर खान अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पीके’ के खिलाफ प्रदर्शन तेज करते हुए बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हिंदू देवताओं और बाबाओं का मजाक बनाने वाली फिल्म का प्रदर्शन करने वाले गुजरात के थिएटरों में तोड़-फोड़ की और चेतावनी दी कि इसके प्रदर्शन को रोका जाए। गुजरात के अलावा दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं ने आगरा और उत्तर प्रदेश के मऊ और मध्य प्रदेश के भोपाल में प्रदर्शन किया और फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए। ऐसी खबरें हैं कि दक्षिण मुंबई के परेल के एक थिएटर ने फिल्म का प्रदर्शन रोक दिया है।

अमदाबाद और गुजरात के अन्य हिस्सों में हिंसक प्रदर्शन हुआ और दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं ने कम से कम दो थिएटरों को फिल्म का प्रदर्शन रोकने पर मजबूर कर दिया। फिल्म ने बॉक्स आफिस पर शुरुआती 10 दिनों में 200 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म का

 
296758-pk-gujrat

प्रदर्शन 19 दिसंबर को हुआ था। फिल्म का प्रदर्शन नहीं करने के फरमान की अनदेखी करने वाले थिएटर मालिकों पर कई हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताई है। नाराज बजरंग दल के कार्यकर्ता सिटी गोल्ड मल्टीप्लेक्स और अमदाबाद में आश्रम रोड पर शिव थिएटर में पहुंचे और टिकट खिड़की के शीशे तोड़ने शुरू कर दिए और पोस्टर फाड़ दिए। जब तक पुलिस पहुंची वे हुल्लड़बाज वहां से भाग गए।

पुलिस उपायुक्त वीरेंद्र सिंह यादव ने कहा,‘हमें इन हमलों के पीछे लोगों की पहचान करनी है। यह हमला सुबह 10 बजे के करीब हुआ। हमें पता चला कि उपद्रवकारियों ने इन दोनों थिएटरों की टिकट खिड़की के शीशे तोड़ दिए। हम उन लोगों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी के फुटेज एकत्र कर रहे हैं। थिएटर मालिक अज्ञात उपद्रवियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने की प्रक्रिया में हैं।’

यद्यपि पुलिस ने हमलावरों में बजरंग दल के लोगों का नाम नहीं लिया, लेकिन दक्षिणपंथी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी ली और चेतावनी दी कि अगर उन्होंने उनके फरमान का पालन नहीं किया तो आने वाले दिनों में इसी तरह का प्रदर्शन होगा। बजरंग दल प्रमुख ज्वलित मेहता ने कहा,‘हमारे करीब 15 से 20 सदस्य सोमवार को इन थिएटरों में गए,जो आमिर की फिल्म पीके का प्रदर्शन कर रहे थे। मैं अन्य थिएटरों को प्रदर्शन रोकने की चेतावनी दे रहा हूं। हम आने वाले दिनों में अपने प्रदर्शन को तेज करेंगे।’ मेहता ने दावा किया कि आमिर अभिनीत फिल्म ने देवताओं और श्रद्धालुओं का मजाक बनाकर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाई है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने रविवार को शहर में थिएटर मालिकों को बुलाया था और उनसे फिल्म का प्रदर्शन रोकने को कहा था। उन्होंने कहा,‘हालांकि, उन्होंने हमारी चेतावनी की अनदेखी की।’ उन्होंने कहा, ‘चूंकि उन्होंने हमें कम करके आंका और हमारी चेतावनी की अनदेखी की इसलिए हम यह दिखाने के लिए सोमवार को थिएटर में पहुंचे कि हम क्या कर सकते हैं। मैं उन्हें चेतावनी देना चाहता हूं कि अगर उन्होंने फिल्म का प्रदर्शन नहीं रोका तो हम आने वाले दिनों में इस तरह का कदम उठाने से नहीं हिचकेंगे।’ मेहता ने कहा, ‘अगर उनकी (आमिर की)मंशा सही थी तो उन्होंने अपने धर्म इस्लाम के बारे में क्यों कुछ भी नहीं दिखाया। क्यों सिर्फ हिंदू देवताओं को गलत रूप में दिखाया गया।’

Posted in: EntertainmentTagged in: anushka sharmabajrang dalchota. asmir khanGujaratHindi FilmpkRaju Hirani296758-pk-gujrat Read more... 0 comments

कई बॉलीवुड कलाकारों के कमबैक का साल रहा 2014

2014-12-27 17:19:40 admin

बॉलीवुड में इस साल अपने समय में मशहूर रही कई फिल्मी हस्तियों ने वापसी (कमबैक) की। इनमें रेखा, माधुरी दीक्षित, रानी मुखर्जी और गोविंदा जैसे सितारों के नाम शामिल हैं। पिछले साल 'कृष 3' में अतिथि भूमिका निभाने वाली रेखा इस साल उनके किरदार के ही इर्द गिर्द बुनी गई 'सुपर नानी' में नजर आईं।     रानी मुखर्जी के लिए भी यह साल खास रहा क्योंकि लंबे समय से उनके साथी रहे निर्देशक आदित्य चोपड़ा से उन्होंने शादी की और 'मर्दानी' फिल्म से कमबैक करके अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। मानव तस्करी के विषय पर आधारित इस फिल्म में पुलिस अफसर के रानी के किरदार को लोगों ने खूब सराहा।     गोविंदा ने एक तरफ जहां अक्षय कुमार की 'हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ डयूटी' में अतिथि भूमिका निभाई वहीं दूसरी तरफ उनकी दो फिल्में 'हैप्पी एंडिंग' और 'किल दिल' प्रदर्शित हुईं। हैप्पी एंडिंग में वे अपने चिरपरिचित मसखरे अंदाज में नजर आए और किल दिल में उन्होंने नकारात्मक भूमिका अदा की। धक धक गर्ल माधुरी ने इस साल 'डेढ़ इश्किया' से फिल्म जगत में वापसी की। इससे पहले उन्होंने 2007 में आखिरी बार आजा नच ले में अभिनय किया था और पिछले साल 'ये जवानी है दीवानी' में उनके आइटम गाने घाघरा ने अपनी धमक को महसूस कराया था।     माधुरी की इस साल आई दूसरी फिल्म 'गुलाब गैंग' से 90 के दशक की मशहूर अदाकारा जूही चावला ने भी बड़े पर्दे पर वापसी की। हमेशा कॉमिक और रोमांटिक किरदार निभाने वाली जूही ने इस फिल्म में नकारात्मक किरदार अदा किया। अगले साल काजोल और ऐश्वर्या राय बच्चन के बड़े पर्दे पर लौटने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Posted in: EntertainmentTagged in: BollywoodGovindaHolidayMadhuri DixitRani MukharjiRekhaGovinda Kill Dill Read more... 0 comments

सलमान का B'day आज.. पार्टी में बहनोई आयुष होंगे खास मेहमान

2014-12-27 08:10:32 admin
बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान के फैंस के लिए आज खास दिन है, वो इस दिन के भला कैसे भूल सकते हैं. दरअसल आज उनके चहीते सलमान खान का जन्मदिन है. आज ही के दिन वर्ष 1965 में मध्‍यप्रदेश के इंदौर में जन्‍म हुआ था. आज सलमान 49 साल के हो गए हैं.
 
लगता है सलमान इस बार अपना बर्थडे स्‍पेशल तरीके से मनाना चाहते हैं इसीलिए उन्‍‍होंने टीवी सीरियल बिग बॉस से छुट्टी ले ली है. प्राप्‍त जानकरी के मुताबिक सलमान अपना बर्थडे अपने पूरे परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्महाउस में मनाने वाले हैं. उनके बर्थडे बैश में बॉलीवुड कई जानेमाने कलाकारों के शिरकत करने की खबर है.
 
सलमान के बर्थडे पार्टी के  लिए गेस्‍टों की लिस्‍ट में इस बार सबसे खास मेहमान और हाल ही में उनके परिवार का हिस्‍सा बनें उनके बहनोई आयुष शर्मा होंगे. पिछले महीने ही सलमान की बहन अर्पिता की शादी मंबई के बिजनेसमैन आयुष शर्मा से हुई थी. अन्‍य मेहमानों में कुछ दिन पहले फरलो के द्वारा जेल से 14 दिनों की छुट्टी पर निकले संजय दत्त की भी होने की संभवाना है. इसके अलावा शाहरुख और आमिर भी सलमान को उनके जन्‍मदिन पर बधाई देने पहुंच सकते  हैं.
 
बताया जा रहा है कि बिग बॉस में शनिवार को होने वाला वार सलमान उनकी छुट्टी की वजह से एक दिन  खिसक सकता है. अब यह शनिवार रविवार के जगह रविवार और सोमवार को होगा. गैारतलब है कि शनिवार को घर के लोगों का मनोरंजन करने कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी नाइट्स की पूरी बिग बॉस के घर में पहुंचेगी. हलांकि कुछ समय पहले से खबरें आ रही थीं  कि  सलमान बिग बॉस का आखिरी चार हफ्ता होस्‍ट नहीं करेंगे, उनके जगह निर्देशक फराह खान शो को होस्‍ट करेंगी. लेकिन शो के निर्माताओं ने अभी इस की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की है.
 
सलमान आज बॉलीवुड के सफलतम अभिनेताओं में शुमार हैं. उनकी पिछली फिल्‍म 'किक' की जबरदस्‍त कामयाबी का से यह बात साबित हो सकती है. फिलहाल सलमान अपनी अगली फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. 26 साल के लंबे फिल्‍मी करियर में सलमान ने एक से बढ़कर एक फिल्‍में दी.
 
वर्ष 1988 में आयी उनकी पहली फिल्‍म 'बीबी हो तो ऐसी' से सलमान ने बॉलीवुड में इंट्री की थी. उसके बाद 1989 में आयी सूरज बड़जात्‍या निर्देशित 'मैंने प्‍यार किया' से सलमान को बॉलीवुड में बड़ी कामयाबी मिली. इस फिल्‍म से सलमान को फिल्‍मफेयर के तरफ से सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्‍कार मिला. उसके बाद उन्‍होंने करण-अर्जुन, जुड़वा, प्‍यार किया तो डरना क्‍या, हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं, दबंग,एक था टाइगर जैसी कई सुपरहिट फिल्‍में दी. हम सलमान को उनके जन्‍मदिन पर ढ़ेरों बधाई देते हैं.सलमान ने अपने फैन्‍स के लिए टविटर पर बर्थडे केक की फोटो शेयर की है.
Posted in: Entertainmentsalman Read more... 0 comments

मेरे मार्गदर्शक थे बालचंदर: रजनीकांत

2014-12-24 10:50:13 admin

दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने वरिष्ठ निर्देशक के बालचंदर के निधन पर शोक जताया है.

उन्होंने एक बयान में कहा, "बालचंदर मेरे दोस्त, मेरे गुरु, मेरे मार्गदर्शक, सभी कुछ थे. मेरे पास शोक व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं. लगता है कि मैंने अपने आपको खो दिया. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे."

मंगलवार रात के बालचंदर के निधन की ख़बर सुनते ही रजनीकांत उनके घर गए और बालचंदर के परिवार के साथ एक घंटे से ज़्यादा समय बिताया.

उनका कहना था, "बालचंदर सर मेरे पिता समान थे. उनके जाने से मैं अपने आपको लावारिस जैसा महसूस कर रहा हूं."

के बालचंदर का मंगलवार को 84 साल की उम्र में चेन्नई में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था.

रजनीकांत, कमल हासन को ब्रेक 

बालचंदर ने 1975 में फ़िल्म अपूर्व रागंगल में पहली बार रजनीकांत को बतौर अभिनेता मौक़ा दिया.

उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा के एक और सुपरस्टार कमल हासन को भी फ़िल्मों में मौक़ा दिया.

बालचंदर को भारतीय सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान दादा साहब फाल्के से भी नवाज़ा गया था. 

कई यादगार तमिल फ़िल्मों के अलावा हिंदी फ़िल्मप्रेमी उन्हें 1981 की सुपरहिट फ़िल्म 'एक दूजे के लिए' भी जानते हैं.

यह कमल हासन की पहली हिंदी फ़िल्म थी.

श्रद्धांजलि

कई और फ़िल्मी हस्तियों ने भी ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

शेखर कपूर, निर्देशक (@shekharkapur): के बालचंदर भारतीय सिनेमा के मज़बूत स्तंभ थे. उन्होंने रजनीकांत और कमल हासन जैसे विराट कलाकार हमें दिए. उनका जाना बहुत बड़ा नुक़सान है.

रामगोपाल वर्मा, निर्देशक (@RGVzoomin): वह सच्चे मायनों में चमत्कारिक निर्देशक और अपने समय से आगे के फ़िल्मकार थे. उन्होंने अपनी फ़िल्मों में हमेशा प्रचलित मान्यताओं को तोड़ा और नए किस्म का सिनेमा बनाया.

प्रकाश राज, अभिनेता (@prakashraaj): बालचंदर सर, मेरी ज़िंदगी बदलने के लिए शुक्रिया. आपने मुझे ज़िंदगी जीने का तरीक़ा सिखाया. मेरा दिल रो रहा है. आपको हमेशा मिस करूंगा. लव यू.

श्रुति हासन, कमल हासन, के बालचंदर

श्रुति हासन, अभिनेत्री और अभिनेता कमल हासन की बेटी (@shrutihaasan): वह मेरे परिवार का अहम हिस्सा थे. मेरे पिता की ज़िंदगी में उनका अहम योगदान है. अपने महान काम से हमें प्रेरित करने के लिए आपका शुक्रिया.

मधुर भंडारकर, निर्देशक (@imbhandarkar): वह एक शानदार कहानीकार थे. 'एक दूजे के लिए' और 'ज़रा सी ज़िंदगी' जैसी अनमोल फ़िल्मों के लिए वह हमेशा याद रखे जाएंगे.

Posted in: Entertainmentkamal_hassan_k_balchandar_rajnikanth_624x351_kavithalayaa Read more... 0 comments

बोल्ड सीन्स में मल्लिका को पसीना...

2014-12-23 08:07:54 admin

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत यूं तो कई फिल्मों में बोल्ड सीन कर चुकी हैं, लेकिन वह बताती हैं कि 'डर्टी पॉलिटिक्स' फिल्म में ओम पुरी के साथ ऐसे सीन देते वक्त वह सहज नहीं हो सकी थीं। मल्लिका और फिल्म की पूरी टीम ने रविवार को मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया।


यह पूछे जाने पर कि ओम पुरी के साथ बोल्ड सीन करते समय वह कितनी सहज थीं? इसके जवाब में मल्लिका ने कहा, 'मैं बिल्कुल सहज नहीं थी, लेकिन उन्होंने मुझे सहज किया।' बताया जा रहा है कि के.सी. बकोड़िया की फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' चर्चित भंवरी देवी के जीवन पर आधारित है। फिल्म में ओम पुरी राजनेता की भूमिका में हैं।

मल्लिका ने अपने किरदार के बारे में बताया कि वह एक महत्वाकांक्षी महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए अपनी देह को हथियार बनाती है।

Posted in: EntertainmentTagged in: Aadesh Srivastavanupam kherAtul Kulkarnibhanwari devibold scineboliwooddirty politicsFilmJackie ShroffK.C. Bokadialadymallika sherawatmumbaiOm PuriRajpal YadavSundaymalika sherawat Read more... 0 comments

आमिर खान की फिल्‍म 'पीके' की पहले दिन की कमाई 26 करोड के पार

2014-12-21 05:52:29 admin

बॉलीवुड के 'मि.परफेक्‍शनिस्‍ट' कहे जाने वाले आमिर खान की फिल्‍म 'पीके' को दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिला है. कॉमेडी-ड्रामा फिल्‍म 'पीके' ने पहले दिन बॉक्‍स PK Amir Khanऑफिस पर 26.63 करोड की कमाई की है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में आमिर खान, अनुष्‍का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत, संजय दत्‍त, बोमन ईरानी और सौरभ शुक्‍ला मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

फिल्‍म 19 दिसंबर को 52,000 स्‍क्रीन पर रिलीज हुई थी. फिल्‍म की कहानी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है. वहीं दर्शकों और समीक्षकों ने फिल्‍म को सकारात्‍मक प्रतिक्रिया दी है. आमिर खान की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा है. 'थ्री इडियट्स' ने जहां शिक्षा के सिस्‍टम पर सवाल उठाया था वहीं 'पी‍के' ने धार्मिक मुद्दों पर सवाल उठाया है.

राजकुमार हिरानी ने छोटे-छोटे संवादों में कई बडी बातें कहीं हैं.फिल्‍म के गानों को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया है. अब देखना है कि फिल्‍म और कितना कमा पाती है. फिल्म का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा ने किया है. अब देखना है कि फिल्‍म इस साल की सबसे महंगी फिल्‍म बन पाती है नहीं. 

Posted in: EntertainmentTagged in: amir khanBox OfficeFilmpkRaju HiraniSanjay DuttPK Amir Khan Read more... 0 comments

फिल्म 'पीके' समीक्षा: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हर मायने में 'परफेक्ट', मनोरंजन के हर सांचे में फिट

2014-12-19 12:44:14 admin

मुंबई: इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पीके' रिलीज हो गई है। यह फिल्म उम्मीद से ज्यादा खरी उतरती नजर आ रही है। आमिर खान की यह बॉलीवुड की पहली फिल्म है जिसके बनने में दो साल से ज्यादा का वक्त लगा है। आमिर ने फिल्म में यह साबित कर दिखाया है कि उन्हें एक्टिंग का स्कूल यूं ही नहीं कहा जाता। फिल्म के हर सीन में उन्होंने अपनी अदाकारी का बेहतरीन प्रदर्शन किया है। पहली बार आमिर इस फिल्म में ह्यूमर के साथ कई रंगों को बिखेरते नजर आए है। कुल मिलाकर यह एक परफेक्ट फिल्म कही जा सकती है।

 

'पीके' एक अति संवेदनशील मुद्दे पर आधारित फिल्म है। फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन करती है और मन में कुछ ऐसे सवाल छोड़ देती है, जिसे नजर-अंदाज नहीं किया जा सकता है।

क्रांतिकारी और निडर संवादो से राजकुमार हिरानी की फिल्म 'पीके' भगवान और धर्म-कर्म के नाम पर चल रहे धार्मिक उद्योगों पर सवालिया निशान लगाती है। चोट करती है, प्रहार करती है। यह फिल्म सही मायने में हर नजरिए से  मनोरंजक खूबसूरत है। आमिर खान, राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा की तिकड़ी ने एक बार से दर्शकों के सामने एंटरटेनमेंट और 'मैसेज फिल्म' का शानदार तोहफा पेश किया है।

कुछ लोगों की प्रतिक्रिया आई है कि 3 इडियट्स के बाद पीके फिल्म आमिर की बेस्ट फिल्म है। फिल्म में आमिर खान के अलावा अनुष्का शर्मा और संजय दत्त मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, बोमन इरानी, सौरभ शुक्ला , मोनाली ठाकुर और राम सेठी भी फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं।

पीके फिल्म की कहानी आमिर खान के किरदार पीके के इर्द-गिर्द घूमती है। पीके एक अंजान शख्स है जो कि शहर में भटकता फिर रहा है। उसके सवाल बड़े अजीब है। वह लोगों से इस प्रकार के सवाल करता है जो पहले किसी ने उनसे नहीं पूछे। पीके यानी आमिर खान एक एलियन है। यह एलियन शानदार और फर्राटेदार भोजपुरी भी बोलता है। इसके पास सवालों का बड़ा भंडार है।

जब पीके का यान धरती पर उतरता है और वह बाहर आता है। वह खुद को एक नई दुनिया में देखकर हैरत में पड़ जाता है। इसी दौरान पीके का लॉकेट कोई चुरा लेता है। उसके सामने बड़ी मुसीबत खड़ी हो जाती है क्योंकि इसी लॉकेट के जरिए वह अपने ग्रह के संपर्क में रह सकता था।

पीके अपने लॉकेट को खूब तलाशता है लेकिन वह उसे नहीं मिलता। इसी सिलसिले में वह एक शहर में दाखिल होता है और यहां उसकी मुलाकात एक टीवी रिपोर्टर जगत जननी (अनुष्का शर्मा) से होती है। फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है। धीरे-धीरे पीके की बातों का लोगों पर असर पड़ता है और उसके बाद….। उसके सवाल लोगों को कुछ सोचने पर विवश करते है।
 
पीके कोई मसाला फिल्म नहीं है। दर्शकों को हर फ्रेम में आनंद आता है। फिल्म काफी कसी हुई है। स्क्रिप्ट में पैनापन है। पटकथा लाजवाब है। फिल्म की पटकथा हिरानी ने अपने दोस्त अजिताभ जोशी के साथ मिलकर लिखी है जो कही भी नहीं भटकती है। फिल्म के हर सीन को राजकुमार हिरानी ने नए आयाम से सजाने की कोशिश की है जिसमें वह पूरी तरह कामयाब हुए है।

अदाकारी की बात करे तो आमिर खान ने दिखा दिया है कि वह शानदार अभिनेता हर मायने में है और उनका कोई सानी नहीं है । आमिर ने अविस्मरणीय अभिनय किया है। आमिर खान फिल्म में परफेक्ट अभिनय करते दिखे है। उन्होंने ह्यूमर का जो एक्टिंग फ्लेवर फिल्म में डाला है वह लाजवाब है। पीके अनुष्का शर्मा की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस फिल्म मानी जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत बहुत फ्रेश लगते हैं। अनुष्का के साथ उनकी जोड़ी अच्छी बन पड़ी है।

फिल्म का संगीत पक्ष भी लाजलाब है। चार कदम …और टिंगा-टिंगा नंगा पुंगा…गाना बेहतर बन पड़ा है। इस फिल्म का सबसे बेहतरीन और मेलॉडियस गाना है। चार कदम बस चार कदम….। यह गाना बेल्जियम के ब्रूज्स में फिल्माया गया है। अबतक किसी भी हिंदी फिल्म में इस लोकेशन का इस्तेमाल नहीं किया गया है। यह स्वानंद किरकिरे की लिखी कविता है जो उन्होंने फेसबुक पर डाली थी। फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी को यह इतनी पसंद आई कि उन्होंने बिना बदलाव किए इसे फिल्म के गाना के रूप में शामिल किया। यह गाना अनुष्का और सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्माया गया है जिसमें सिंगर शान और श्रेया घोषाल ने अपनी मखमली आवाज दी है।

 

 

Posted in: Entertainmentpk Read more... 0 comments

किंग खान पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा संग करेंगे मोहब्बत!

2014-12-17 05:19:34 admin

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख फिल्‍म 'रईस' में नजर आनेवाले हैं. वहीं इस फिल्‍म के लिए हीरोइन की तलाश की जा रही थी. अब यह तलाश पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान पर आकर खत्म हुई है. एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक 'रईस' में शाहरुख के अपोजिट इस अभिनेत्री के नाम का का खुलासा किया गया है. वहीं शाहरुख इन दिनों अपनी एक और फिल्‍म 'फैन' की शूटिंग में भी व्‍यस्‍त हैं. 

माहिरा खान हाल में ही अपने टीवी सीरीयल 'हमसफर' के लिए भारत आयीं  थी. इस सीरीयल में उनके साथ बॉलीवुड फिल्‍म 'खूबसूरत' में काम कर चुके अभिनेता फवाद खान भी नजर आए थे. फिल्‍म में फवाद खान के अपाजिट सोनम कपूर नजर आयी थी.आपको बता दें कि माहिरा खान ने वर्ष 2011 में जानेमाने सिंगर-एक्‍टर आतिफ असलम के साथ फिल्‍म 'बोल' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था.

सूत्रों के अनुसार 'रईस' के लिए फिल्‍म निर्माता एक अंतरराष्‍ट्रीय चेहरा चाहते थे इसलिए उन्‍होंने माहिरा खान का चुनाव किया है. इससे पहले शाहरुख ने फिल्‍म 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' में काम किया था. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. वहीं फिल्‍म 'रईस' की शूटिंग मुंबई और गुजरात के ग्रामीण इलाकों में की जाएगी. 

Posted in: EntertainmentTagged in: ActressIndiaPakistansarukh khan$largeimg216_Dec_2014_124257860 Read more... 0 comments

रजनीकांत का कंडक्‍टर से लेकर सुपरस्‍टार तक का सफर...

2014-12-13 06:54:49 admin

दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सुपरस्‍टार रजनीकांत जन्‍मदिन आज है. उनका जन्‍म 12 दिसंबर को 1950 को बेंगलुरु में हूआ था. उनके बचपन का नाम शिवाजी राव गायकवाड़ था. उनके पिता रामोजी राव एक हवलदार थे. अचानक मां की मौत के बाद चार भाई-बहनों में सबसे छोटे रजनीकांत को घर की माली हालात ठीक करने के लिए कुली का काम करना पडा. वह एक ऐसे अभिनेता थे जिनमें शुरुआत से लेकर शोहरत की बुलंदियां छूने तक विनम्रता दिखती है.

कैसे एक बढ़ई और बेंगलुरू परिवहन सेवा (बीटीएस) का एक मामूली बस कंडक्टर भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाला सुपरस्टार बन गया, यह प्रेरणादायी है. रजनीकांत ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की. उन्‍हें अभिनय में बेहद दिलचस्‍पी थी इसलिए उन्‍होंने वर्ष 1973 में मद्रास फिल्‍म संस्‍थान में दाखिला लिया और अभिनय में डिप्‍लोमा हासिल किया. नाटक मंचन के दौरान उनकी मुलाकात फिल्‍म निर्देशक के. बालाचंदर से हुई थी जिन्‍होने उनके समक्ष तमिल फिल्‍म में अभिनय करने का प्रस्‍ताव रखा था. 

रजनीकांत ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत के. बालाचंदर की फिल्‍म 'अपूर्वा रागंगाल' (1975) से की थी. इस फिल्‍म में उन्‍होंने विलेन का किरदार निभाया था. यह भूमिका तो छोटी सी थी लेकिन इस फिल्‍म ने उनके आगे बढने का रास्‍ता साफ कर दिया. इस फिल्‍म को राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिला था. तेलुगू फिल्म 'छिलाकाम्मा चेप्पिनडी' (1975) में उन्हें मुख्य अभिनेता की भूमिका मिली. उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. कुछ सालों में ही रजनीकांत तमिल सिनेमा के महान सितारे बन गए और तब से सिनेमा जगत में एक प्रतिमान बने हुए हैं. दर्शक उनकी फिल्‍मों को बेहद पसंद करते हैं. 

रजनीकांत ने बॉलीवुड में कई फिल्‍में की जिनमें 'मेरी अदालत', 'जान जॉनी जनार्दन', 'भगवान दादा', 'दोस्ती दुश्मनी', 'इंसाफ कौन करेगा', 'असली नकली', 'हम', 'खून का कर्ज', 'क्रांतिकारी', 'अंधा कानून', 'चालबाज', 'इंसानियत का देवता'  जैसी फिल्‍में शामिल है. वे उन अभिनेताओं में शामिल थे जो मानते है कि उनका काम बोलेगा. वर्ष 2000 में उन्हें पद्म भूषण से सम्मानित किया गया. वर्ष 2014 में रजनीकांत छह तमिलनाडु स्टेट फिल्म अवार्ड्स से नवाजे गए, जिनमें से चार सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और दो स्पेशल अवार्ड्स फॉर बेस्ट एक्टर के लिए मिले. इसके अलावा, 45वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (2014) में रजनीकांत को सेंटेनरी अवॉर्ड फॉर इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया.

फिलहान उनकी फिल्‍म 'लिंगा' उनके जन्‍मदिन के मौके पर आज ही रिलीज हुई है. फिल्‍म में वे दो किरदार निभा रहे हैं. फिल्‍म में उनके अपोजिट सोनाक्षी सिन्‍हा भी काम कर रही है. 

Posted in: EntertainmentTagged in: birthdaynew film releasesrajinikanth south indian actorrajnikant Read more... 0 comments

दिलीप कुमार की हालत स्थिर

2014-12-08 06:28:32 admin

सर्दी और खांसी की शिकायत के बाद निमोनिया के इलाज के लिए शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराए गए अभिनेता दिलीप कुमार की हालत स्थिर है। परिवार के एक सूत्र ने रविवार को कहा कि दिलीप साहब अच्छे हैं, उनकी हालत स्थिर है और उसमें सुधार हो रहा है। वह आईसीयू में नहीं हैं। सूत्रों ने बताया कि 91 वर्षीय अभिनेता को यहां के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नियमित जांच के लिए उन्हें निगरानी में रखा गया है। संपर्क किए जाने पर लीलावती अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया कि मशहूर अभिनेता को शनिवार को सीने में संक्रमण के कारण भर्ती कराया गया और उनकी हालत स्थिर है और उसमें सुधार हो रहा है।

Posted in: EntertainmentTagged in: dillep kumarFilmfineIndiastardillep kumar Read more... 0 comments

सलमान कब करेंगे शादी का जवाब तो हकीम लुकमान के पास भी नहीं : आमिर

2014-12-07 05:46:07 admin

पटना : सिने अभिनेता आमिर खान ने सलमान खान को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताते हुए उनकी शादी के बारे में चुटकी लेते हुए आज कहा, ‘सलमान साहब’ कब शादी करेंगे इसका जवाब तो हकीम लुकमान के पास भी नहीं है।

यहां अपनी फिल्म ‘पीके’ के प्रचार के लिए आये आमिर ने सलमान को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताया और कहा कि एक-दूसरे के लिए उनके दिलों में बहुत प्यार है। यह पूछे जाने पर कि सलमान की शादी कब तक कराएंगे तो आमिर ने हंसते हुए कहा कि वे इसके लिए उनसे कई बार आग्रह कर चुके हैं पर सलमान साहब कब शादी करेंगे इसका जवाब तो हकीम लुकमान के पास भी नहीं है।

‘अंदाज अपना-अपना’ के रीमेक के बारे में पूछे जाने पर आमिर ने कहा कि इसको लेकर वर्तमान में कोई योजना नहीं चल रही है पर अगर ऐसा हो तो उन्हें बड़ा मजा आएगा। आमिर ने कहा कि ‘अंदाज अपना-अपना 2’ की पटकथा लिखने के लिए वे राज संतोषी को कई बार कह चुके हैं।

शाहरुख खान के साथ कोई फिल्म करने की इच्छा के बारे में पूछे जाने पर आमिर खान ने कहा ‘यकीनन, जरूर और अगर ऐसा हो तो उन्हें बहुत खुशी होगी। जब कोई अच्छी कहानी आए तो वे जरूर काम करना चाहेंगे।’

तीनों खान के एक फिल्म में साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर आमिर ने कहा, ‘वह उम्मीद करते हैं आएंगे। मुझे लगता है कि हम तीनों एक फिल्म करें तो हमें और दर्शकों को भी मजा आएगा। अगर ऐसी कोई कहानी आए और हम तीनों को पसंद आए तो हम यकीकन करना चाहेंगे।’

नवोदित सिने कलाकारों को बहुत ही प्रतिभावान बताते हुए आमिर ने अपनी फिल्म पीके में काम करने वाले सुशांत की तारीफ की और कहा कि रणवीर, राज और शाद सहित कई अन्य नवोदित कलाकार बेहतर कर रहे हैं

Posted in: EntertainmentTagged in: salman khan . aamir khan. indiaaamir salman Read more... 0 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


+ nine = 13

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com