Home » National News » आगे बैठे राहुल गांधी सोनिया के इशारे से…

नई दिल्ली नरेंद्र मोदी सरकार के पहले आम बजट के दौरान पीछे बैठे राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इशारा कर अपने साथ अगली कतार में बिठाया। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पहले तो आठवीं कतार में बैठे थे, लेकिन बाद में जेटली के पीठ दर्द के कारण हुए पांच मिनट के ब्रेक के दौरान वह अगली कतार में आकर बैठ गए।



आमतौर पर पिछली कतार में बैठने वाले राहुल गांधी तब पांच मिनट के ब्रेक के दौरान आगे आए, जब उनकी मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को उन्हें अगली कतार में बैठने के लिए संकेत करते देखा गया।

ऐसा लगा कि शुरुआत में राहुल आगे आने से हिचक रहे थे, लेकिन बाद में वह अगली कतार में सोनिया की बगल वाली सीट पर बैठ गए। इसके बाद राहुल कागज और पेंसिल लेकर कुछ नोट करते हुए भी दिखाई दिए।

Rahul Gandhi And Sonia Ghandi [www.imagesplitter.net]

मोदी सरकार के पहले आम बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने इसे दिशाहीन बजट करार दिया। उन्होंने कहा कि इस बजट में कोई स्पष्ट रोडमैप नहीं है और इससे अर्थव्यवस्था की रफ्तार सुस्त पड़ेगी।



गौरतलब है कि बुधवार को लोकसभा में महंगाई पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ऊंघते दिखाई दिए थे। हालांकि कांग्रेस ने राहुल गांधी का बचाव करते हुए कहा था कि वह ऊंघ नहीं रहे थे, बल्कि ध्यान लगा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


five + 6 =

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com