Home » Entertainment » तीन शर्तो पे ऐ दिल है मुश्किल की रिलीस

downloadपाकिस्‍तानी कलाकार को लेकर पिछले कई दिनों से विवादों में घिरी फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज का रास्‍ता साफ हो गया है। इस फिल्‍म को लेकर जारी विवाद अब खत्‍म हो गया है और 28 अक्‍टूबर को ही इस फिल्‍म को रिलीज किया जाएगा। एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे, निर्माता निर्देशक करण जौहर और मुकेश भट्ट ने शनिवार सुबह महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सीएम से मुलाकात की। सीएम फडणवीस से मुलाकात के बाद इस फिल्‍म की रिलीज को लेकर जारी विवाद खत्‍म हो गया।

बताया जा रहा है कि राज ठाकरे तीन शर्तों पर इस फिल्‍म की रिलीज के लिए मान गए। मनसे ने ‘ए दिल है मुश्किल’ की रिलीज के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को वापस ले लिया है। इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी हैं। दरअसल एमएनएस ने धमकी दे रखी थी कि वह पाकिस्तानी कलाकार के कारण अगले सप्ताह रिलीज हो रही रही इस फिल्म को सिनेमाघरों में प्रसारित नहीं होने देगी।  ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की निर्विघ्न रिलीज का मार्ग शुक्रवार को प्रशस्त हो गया क्योंकि उसके निदेशक करन जौहर ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट के साथ जाकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से भेंट की और उन्‍हें आश्वासन दिया कि उरी हमले के बाद देश में जनभावना को दखते हुए फिल्मकार पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे।

जौहर और भट्ट आज सुबह यहां फड़णवीस से उनके निवास ‘वर्षा’ पर मिले। इस भेंट के दौरान महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे भी थे जिनकी पार्टी इस फिल्म की रिलीज का विरोध कर रही है क्योंकि इसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान हैं। निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर, सज्जाद नाडियावाला और फॉक्स स्टार स्टूडिया के विजय सिंह भी इस मौके पर मौजूद थे।

आरोप, प्रत्यारोप, शिकायतें एवं समाचार कृपया इस ईमेल samacharyug@gmail.com पर भेजें। यदि आप अपना SYC-Logo-300x1301नाम गोपनीय रखना चाहते हैं तो कृपया स्पष्ट उल्लेख करें। आप हमें 8989210490 पर whatsapp भी कर सकते हैं। अपनी प्रतिक्रियाएं कृपया नीचे दर्ज करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


six × = 30

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com