Home » Entertainment » आर्म्स एक्ट मामले में सलमान खान पर फैसला टला, अगली सुनवाई 3 मार्च को

जोधपुर / मुंबई: अभिनेता सलमान खान के खिलाफ आर्म्स एक्ट मामले में जोधपुर अदालत का फैसला लंबित रखा गया है और फैसले से पहले 2006 की एक पुरानी अर्जी पर 3 मार्च को गौर किया जाएगा।

15 अक्टूबर, 1998 को सलमान खान के खिलाफ जोधपुर के वन विभाग ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया salman khanथा, जिसकी आखिरी सुनवाई 5 फरवरी को पूरी हो चुकी है।

सलमान पर आरोप है कि उन्होंने जिस बंदूक से हिरणों का शिकार किया था, उसका लाइसेंस खत्म हो चुका था। सलमान खान आज जोधपुर नहीं पहुंचे और उनके वकील ने फैसला टालने और पेशी से राहत की अर्जी दायर की थी।

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे सुपर स्टार हैं, जिन पर इस साल इंडस्ट्री का करोड़ों का बिज़नेस टिका है। इस साल दीवाली और ईद के मौके पर सलमान की बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जो बंपर बिज़नेस कर सकती हैं। ऐसे में पूरे फिल्म इंडस्ट्री की निगाह आज आने वाले फैसले पर टिकी होंगी।

आज की तारीख में सलमान बॉलीवुड के ऐसे सुपर स्टार हैं, जिनके हर घंटे, हर तारीख पर निर्माता-निर्देशकों का करोड़ों का दांव लगा है। सूत्रों की मानें तो सलमान की फिल्मों की डेट डायरी साल 2017 तक बुक है। सलमान इन दिनों फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। इसके अलावा वह सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रत्न धन पायो' की शूटिंग भी कर रहे हैं, जो इस साल दीवाली पर रिलीज हो सकती है।

इन दोनों फिल्मों का बजट करीब 200 करोड़ आंका जा रहा है और त्योहारों पर रिलीज़ का मतलब 100 करोड़ से कहीं ऊपर तक का बिज़नेस होता है। इन दोनों फिल्मों के बाद सलमान शुरू करेंगे करन जौहर की फिल्म शुद्धी। इसके अलावा कई फिल्मों के सीक्वेल भी पाइपलाइन में हैं, जैसे यशराज फिल्म्स की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वेल, बोनी कपूर की फिल्म 'नो एंट्री' का सीक्वेल, 'बॉडीगार्ड' का सीक्वेल और फिल्म 'दबंग' का पार्ट-3।

ट्रेड पंडितों की मानें तो सलमान इकलौते सुपर स्टार हैं, जिनका स्टारडम हिट और फ्लॉप से परे है और कई बार तो विवादों के कारण उनकी फिल्मों की कमाई के आंकड़ों में उछाल देखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


5 × seven =

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com