Home » Entertainment » सनी लियोन बोली, एक पहेली लीला के लिए बॉबी का शुक्रगुजार हूं

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री सनी लियोन की आगामी फिल्‍म 'एक पहेली लीला' को यू-ट्यूब पर लगभग 75 लाख से ज्‍यादा हिट्स मिल चुके हैं. सनी लियोन ने कहा है कि वह इस भूमिका के लिए बॉबी की शुक्रगुजार हैं. सनी ने एक बयान में कहा कि बॉबी की शुरुआत से ही यह प्रतिक्रिया थी कि मैं सनी को लीला बनाना चाहता हूं. इसलिए मुझे खुशी है कि इस भूमिका के लिए उन्होंने मुझे लिया. यह आजीवन याद रहने वाली भूमिका है. फिल्‍म में सनी तीन किरदारों में हैं. आपको बता दें कि इस ट्रेलर को 5 फरवरी को रिलीज किया था और मात्र आठ से नौ दिन में ही यह ट्रेलर दर्शकों के बीच हिट हो गया. वहीं सनी जानती है कि फिल्‍म में दर्शक कैसी कहानी देखना पसंद करते हैं इसीलिए कुछ ऐसी ही कहानी में उन्‍होंने इसबार काम किया है. 

खबरें आ रही है कि फिल्‍म पुर्नजन्‍म की कहानी पर आधारित है. इससे पहले सनी ने फिल्‍म 'रागिनी एमएमएस 2' से दर्शकों को हैरान कर चुकी हैं. ट्रेलर में सनी कई अलग अवतारों में नजर आयेंगी. इस फिल्‍म में दर्शक सलमान-ऐश्‍वर्या के गाने 'डोल बाजे…' का भी लुत्‍फ उठा पायेंगे. सनी ने इस गाने में जमकर डांस किया है. 

सनी इस गाने में ऐश्‍वर्या का डांस देखकर घबरा गई थी. सनी ने ऐश्‍वर्या की तारीफ करते हुए कहा था कि ऐश्‍वर्या बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री हैं. उन्‍होंने इस गाने में इतना जबरदस्‍त डांस किया है कि मैं घबरा गई थी कि मैं ये डांस कर पाउंगी या नहीं.'  फिल्‍म का निर्देशन बॉबी खान ने किया है. 

फिल्‍म में सनी ने राजस्‍थानी में कई डायलॉग बोले हैं. दर्शक उनको एक ही फिल्‍म में कर्इ रोल को पर्दे पर साकार करते नजर आयेंगे. फ़ि‍ल्म में सनी के अलावा जय भानुशाली, रजनीश दुग्गल और राहुल देख भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे. 'लीला नाम है म्‍हारा लीला' जैसं संवाद फिल्‍म में डाले गये हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


− one = 5

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com