Home » Entertainment » ‘MSG’ के कारन सेंसर बोर्ड के 9 और सदस्यों ने दिया इस्तीफा

सेंसर बोर्ड की डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फिल्म 'मैसेंजर ऑफ गॉड' पर रोक को ग्रीन ट्रिब्यूनल द्वारा हटाने से सेंसर बोर्ड में तूफान मच गया। सेंसर बोर्ड अध्यक्ष लीला सैमसन के अपने पद से इस्तीफा देने के बाद बोर्ड सदस्य इरा भास्कर ने भी अपना इस्तीफा सौंप दिया था। अब बोर्ड के 8 और सदस्यों ने भी इस्तीफा सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को भेजा है और अपने काम में दखल को पद छोड़ने का कारण बताया है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक बोर्ड के अन्य सदस्य सरकार पर उनके काम दखल देने का आरोप लगाने वाली लीला सैम्सन के समर्थन में हैं। वहीं सरकार ने लीला पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि अगर उनके पास दखलंदाजी का कोई प्रमाण है तो पेश करें। पद छोड़ने वाले सदस्यों में इरा भास्कर, राजीव मसंद, पंकज शर्मा, लोरा प्रभु, ममंग दाय, टीजी थायगराजन, शुभ्रा गुप्ता, शेखरबाबू कंचरेला और शाजी करूण हैं।

 

गौरतलब है कि एमएसजी विवादित फिल्म है और उसको लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। पंजाब और हरियाणा के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। पंजाब के भठिंडा जिले में इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं, जगह-जगह फ्लैग मार्च किए जा रहे हैं।download

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


4 − three =

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com