Home » National News » खुदकुशी नहीं थी सुनंदा की मौत,जहर देकर हत्या की गई

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के Sunanda Pushkar,Shashi Tharoor,Murderलीला होटल में सुनंदा पुष्कर की लाश मिली थी, जिसके बाद खुदकुशी की आशंका जताई जा गई थी। लेकिन सुनंदा की सारे मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद यही खुलासा हुआ है कि उनकी मौत खुदकुशी नहीं हत्या थी।

 

फिलहाल अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि इस मामले में शशि थरूर और सुनंदा के खास दोस्तों से भी पूछताछ की जाएगी। कमिश्नर बस्सी ने कहा कि सुनंदा की मौत खुदकुशी नहीं थी अब ये साफ हो गया है कि उनकी हत्या की गई है, उन्होंने बताया कि तमाम मेडिकल जांच के बाद जो रिजल्ट सामने आया है उसके मुताबिक सुनंदा की मौत अननेचुरल थी ऐसे में मामले की जांच तो होगी ही। बस्सी ने बताया कि हो सकता है सुनंदा को जहर का इंजेक्शन देकर मारा गया हो।

 

गौरतलब है कि सुनंदा की मौत के बाद कई थ्योरी सामने आई थी। कहा जा रहा था कि दवाईयों के ओवरडोज से उनकी मौत हुई थी। तो कभी कहा गया कि उन्होंने जहर खाकर अपनी जान दी। सुनंदा पुष्कर का शव 17 जनवरी, 2014 को चाणक्यपुरी स्थित होटल लीला पैलेस के कमरा नंबर 345 से बरामद हुआ था।

 

पाकिस्तानी महिला पत्रकार मेहर तरार के शशि थरूर से कथित संबंधों को लेकर दंपत्ति के बीच ट्विटर विवाद सामने आया था। शशि थरूर और सुनंदा पुष्कर की यह तीसरी शादी थी। सुनंदा का एक 21 साल का बेटा शिव मेनन है यह बेटा उनकी दूसरी शादी से है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


three × 1 =

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com