Home » Entertainment » सलमान का B’day आज.. पार्टी में बहनोई आयुष होंगे खास मेहमान

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान के फैंस के लिए आज खास दिन है, वो इस दिन के भला कैसे भूल सकते हैं. दरअसल आज उनके चहीते सलमान खान का जन्मदिन है. आज ही के दिन वर्ष 1965 में मध्‍यप्रदेश के इंदौर में जन्‍म हुआ था. आज सलमान 49 साल के हो गए हैं.
 
लगता है सलमान इस बार अपना बर्थडे स्‍पेशल तरीके से मनाना चाहते हैं इसीलिए उन्‍‍होंने टीवी सीरियल बिग बॉस से छुट्टी ले ली है. प्राप्‍त जानकरी के मुताबिक सलमान अपना बर्थडे अपने पूरे परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्महाउस में मनाने वाले हैं. उनके बर्थडे बैश में बॉलीवुड कई जानेमाने कलाकारों के शिरकत करने की खबर है.
 
सलमान के बर्थडे पार्टी के  लिए गेस्‍टों की लिस्‍ट में इस बार सबसे खास मेहमान और हाल ही में उनके परिवार का हिस्‍सा बनें उनके बहनोई आयुष शर्मा होंगे. पिछले महीने ही सलमान की बहन अर्पिता की शादी मंबई के बिजनेसमैन आयुष शर्मा से हुई थी. अन्‍य मेहमानों में कुछ दिन पहले फरलो के द्वारा जेल से 14 दिनों की छुट्टी पर निकले संजय दत्त की भी होने की संभवाना है. इसके अलावा शाहरुख और आमिर भी सलमान को उनके जन्‍मदिन पर बधाई देने पहुंच सकते  हैं.
 
बताया जा रहा है कि बिग बॉस में शनिवार को होने वाला वार सलमान उनकी छुट्टी की वजह से एक दिन  खिसक सकता है. अब यह शनिवार रविवार के जगह रविवार और सोमवार को होगा. गैारतलब है कि शनिवार को घर के लोगों का मनोरंजन करने कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी नाइट्स की पूरी बिग बॉस के घर में पहुंचेगी. हलांकि कुछ समय पहले से खबरें आ रही थीं  कि  सलमान बिग बॉस का आखिरी चार हफ्ता होस्‍ट नहीं करेंगे, उनके जगह निर्देशक फराह खान शो को होस्‍ट करेंगी. लेकिन शो के निर्माताओं ने अभी इस की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की है.
 
सलमान आज बॉलीवुड के सफलतम अभिनेताओं में शुमार हैं. उनकी पिछली फिल्‍म 'किक' की जबरदस्‍त कामयाबी का से यह बात साबित हो सकती है. फिलहाल सलमान अपनी अगली फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. 26 साल के लंबे फिल्‍मी करियर में सलमान ने एक से बढ़कर एक फिल्‍में दी.
 
वर्ष 1988 में आयी उनकी पहली फिल्‍म 'बीबी हो तो ऐसी' से सलमान ने बॉलीवुड में इंट्री की थी. उसके बाद 1989 में आयी सूरज बड़जात्‍या निर्देशित 'मैंने प्‍यार किया' से सलमान को बॉलीवुड में बड़ी कामयाबी मिली. इस फिल्‍म से सलमान को फिल्‍मफेयर के तरफ से सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्‍कार मिला. उसके बाद उन्‍होंने करण-अर्जुन, जुड़वा, प्‍यार किया तो डरना क्‍या, हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं, दबंग,एक था टाइगर जैसी कई सुपरहिट फिल्‍में दी. हम सलमान को उनके जन्‍मदिन पर ढ़ेरों बधाई देते हैं.सलमान ने अपने फैन्‍स के लिए टविटर पर बर्थडे केक की फोटो शेयर की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


− one = 5

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com