Home » Business » मिडकैप में खरीदारी, सेंसेक्स-निफ्टी सुस्त

नई दिल्ली। बाजार में बेहद ही सुस्ती के साथ कारोबार देखने को मिल रहा है। सेंसेक्स और निफ्टी की चाल सुस्त नजर आ रही है। लेकिन मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में थोड़ी खरीदारी जरूर देखने को मिल रही है। आईटी और ऑटो शेयरों में बिकवाली से बाजार पर दबाव नजर आ रहा है। वहीं बैंकिंग और रियल्टी शेयरों में खरीदारी आई है।

 

फिलहाल बीएसई का 30 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 16 अंकों की मामूली बढ़त के साथ 27523 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। वहीं एनएसई का 50 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स निफ्टी 5 अंक की हल्की तेजी के साथ 8272 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। बाजार में कारोबार के इस दौरान डॉ रेड्डीज, जिंदल स्टील, एचसीएल टेक, सन फार्मा, पावर ग्रिड, टेक महिंद्रा, आईडीएफसी, टाटा स्टील और टीसीएस जैसे दिग्गज शेयरों में 1-0.5 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है।

 

हालांकि अल्ट्राटेक सीमेंट, कोल इंडिया, एसीसी, अंबुजा सीमेंट, टाटा पावर, जी एंटरटेनमेंट, एचडीएफसी, सिप्ला, कोटक महिंद्रा बैंक और इंडसइंड बैंक जैसे दिग्गज शेयरों में 2.7-0.5 फीसदी की मजबूती आई है। मिडकैप शेयरों में इंडिया सीमेंट, सन टीवी, सीमेंस, आईएफसीआई, हिंदुस्तान जिंक, सीईएससी, गोदरेज इंडस्ट्रीज और एमआरएफ में 1.25-0.5 फीसदी की मजबूती दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


× three = 18

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com