Home » Entertainment » आमिर की ‘पीके’ में होंगे ‘बापू’ के दर्शन…

बॉलीवुड निर्देशक राजकुमार हीरानी अपनी आने वाली फिल्‍म 'पीके' में एक बार फिर से लोगों को महात्‍मा गांधी का दर्शन कराने वाले हैं. इससे पहले वर्ष 2006 में आयी  हीरानी की फिल्‍म 'लगे रहो मुन्ना भाई’ में भी महात्‍मा गांधी के विचारों की छाप मिली थी.

पीके में मुख्‍य भूमिका में आमिर खान, अनुष्‍का शर्मा , सुशांत सिंह राजपूत और संजय दत्‍त हैं. फिल्म के बारे में पत्रकारों  के सवाल का जवाब देते हुए 51 वर्षीय निर्देशक ने कहा कि ‘निश्चित रुप से फिल्म में गांधी की छाप आप सब आपको देखने को मिलेगी.’निर्देशक ‘रिचर्ड एटनबॅरो और गांधी’ विषय पर व्याख्यान दे रहे थे.

फिल्‍म 'लगे रहो मुन्‍नाभाई' से राष्‍ट्रपति पुरस्‍कार पाने वाले निर्देशक राजकुमार हीरानी ने फिल्म की कहानी के बारे में रहस्य बरकरार रखते हुए कहा ‘मैं ‘पीके’ को लेकर अब ज्यादा बात नहीं कर सकता और हम इसे लेकर काफी उत्साहित भी हैं.’’ यह फिल्म 19 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है. गोवा  में चल रहे फिल्‍म फेस्‍टिवल आईएफएफआई में शिरकत करने फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपडा भी पहुंचे हुए थे.
 
फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपडा ने कहा ‘मैं हर फिल्म की रिलीज से पहले घबराया रहता हूं और ऐसा ही ‘पीके’ के साथ भी है. फिल्म में कोई आइटम नंबर न होने की वजह से इसे कोई वितरक नहीं मिल रहे थे. उन्‍हें लगा कि यह फिल्‍म उबाउ होगी. मैंने उन्हें फिल्म की खासियत के बारे में बताया. यह फिल्म गांधी को दोस्त के रुप में पेश करने का एक सर्वाधिक साहसी कदम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


7 − five =

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com